ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पंचायत चुनाव में फिर होगी कांग्रेस की जीत : गोगोई
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 4:31:08 PM
पंचायत चुनाव में फिर होगी कांग्रेस की जीत : गोगोई

होजाई, (हि.स.)। सोमवार को मध्य असम के होजाई जिले में कांग्रेस पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री व असम के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तरुण गोगोई ने कहा कि पंचायत चुनाव में फिर से असम में कांग्रेस पार्टी की जीत होगी। सत्ताधारी पार्टी भाजपा गठबंधन सरकार से राज्य की जनता अपने आपको ठगी महसूस कर रही है। 
उन्होंने कहा कि आगंतुक पंचायत चुनाव में कांग्रेस अपनी शक्ति को फिर से एकजुट कर सत्ताधारी पार्टी का मुकाबला कर विजय हासिल करेगी। कारण जनता अब भाजपानीत गठबंधन सरकार के कामकाज को देख चुकी है। सरकार आम लोगों के हितों के लिए कुछ भी नहीं कर रही है।
 
उन्होंने अल्पसंख्यक राजनीति करने वाली पार्टी आल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के अध्यक्ष व धुबड़ी के सांसद मौलाना बदरुदीन अजमल पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि अब अल्पसंख्यक समाज अजमल के बयानों को समझ चुका है। अब उनका कोई काम नहीं रह गया है। पानी में फूंक मारकर जादू के जरिए लोगों को बरगलाने की अब अजमल की कोशिश नहीं चलने वाली है। पूर्व मुख्यमंत्री ने ये बातें लंका में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कही।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS