ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
साथी कार्यकर्ताओं के पुलिस उत्पीड़न के विरोध में सपाइयों ने निकाला जुलूस
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 3:14:10 PM
साथी कार्यकर्ताओं के पुलिस उत्पीड़न के विरोध में सपाइयों ने निकाला जुलूस

वाराणसी, (हि.स.)। प्रदेश सरकार की जन विरो​धी नीति और साथी कार्यकर्ताओं के पुलिस उत्पीड़न के विरोध में रविवार को सपाइयों ने जुलूस निकाल जमकर नारेबाजी की। 
समाजवादी छात्रसभा के बैनर तले काशीपुरा चौराहे पर जुटे कार्यकर्ताओं ने मैदागिन चौराहे तक जुलूस निकाल सभा कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद से सपा कार्यकर्ताओं को लगातार उत्पीड़ित किया जा रहा है। 
लोकतांत्रिक तरीके से जनविरोधी नीतियों का विरोध करने पर सरकार के इशारे पर कार्यकर्ताओं पर लाठी बरसाने के साथ ही मुकदमे दर्ज किये जा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की गिरफ्तारी और गोरखपुर हादसे के बहाने कार्यकर्ताओं ने सरकार को जमकर खरी खोटी सुनाई।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS