ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
इशरत जहां मुठभेड़: अमीन और बरोट को आज ही इस्तीफा देने के निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 3:57:40 PM
इशरत जहां मुठभेड़: अमीन और बरोट को आज ही इस्तीफा देने के निर्देश

नई दिल्ली, (हि.स.)। इशरत जहां एनकाउंटर के अभियुक्त एनके अमीन और तरुण बरोट ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में बताया कि वे आज इस्तीफा दे देंगे । आज दोनों ने जब अपना इस्तीफा संबंधी हलफनामा सुप्रीम कोर्ट में दायर किया तो चीफ जस्टिस जेएस खेहर की अध्यक्षता वाली बेंच ने उन्हें निर्देश दिया कि आप इस्तीफा दे दीजिए ।
दोनों की नियुक्ति के खिलाफ पूर्व नौकरशाह राहुल शर्मा ने याचिका दायर कर कहा है कि दोनों के साफ रिकॉर्ड नहीं हैं । याचिका में कहा गया था कि अमीन को महिसागर जिले का एसपी नियुक्ति किया गया है जबकि तरुण बरोट को पश्चिमी रेलवे मुख्यालय का डीएसपी नियुक्त किया गया है । अमीन के खिलाफ सीबीआई ने आठ साल पहले हत्या के एक मामले में चार्जशीट दाखिल की थी । तरुण बरोट के खिलाफ भी दो अलग-अलग मामलों में चार्जशीट दाखिल हो चुकी थी । वे तीन साल जेल के अंदर भी बिता चुके हैं । 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS