ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
यशपाल से मारपीट के विरोध में जाम लगा रहे लोगों पर मुकदमा दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 3:55:37 PM
यशपाल से मारपीट के विरोध में जाम लगा रहे लोगों पर मुकदमा दर्ज

टोहाना, (हि.स.)। गांव समैण में जाट आरक्षण संघर्ष समिति में रैली के दौरान यशपाल मलिक से मारपीट के बाद गुस्साए कन्हड़ी गांव के ग्रामीणों ने घटना के विरोध में नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया था, जिसके बाद उन्होंने सरकार व पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की थी। थाना शहर पुलिस ने उप मंडलाधीश टोहाना के ड्राइवर शमशेर सिंह की शिकायत पर एसडीएम की गाड़ी पर पथराव करने व मारपीट करने के प्रयास की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
गुरुवार को पुलिस को दी शिकायत में जींद के गांव खरडवाल निवासी शमशेर सिंह ने बताया कि वह एसडीएम टोहाना की गाड़ी में बतौर ड्राइवर काम करता है। 14 अगस्त को गांव समैण में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की बैठक चल रही थी कि इस दौरान वहां दो गुटो में हाथपाई हो गई। 
इसकी सूचना जब एसडीएम सरजीत नैन को लगी तो वे मामले को शांत करवाने के लिए टोहाना से रवाना हुए। जब वे गांव कन्हड़ी में बस अड्डे के नजदीक पंहुचे तो वहां ग्रामीण पालाराम, भगत सिंह नंबरदार की अगुवाई में 50-60 लोग मौजूद थे जो हाथ में लाठी-डंडा लिए खड़े थे। 
एसडीएम ने उन्हें समझाकर जाम हटाने का प्रयास किया, लेकिन जब ग्रामीण नहीं माने तो उन्होंने एसडीएम साहब को चोट पहुंचाने का प्रयास किया व गाड़ी में बैठने का प्रयास किया। एसडीएम ने अपनी जान बचाने के लिए गाड़ी का बैक गियर लगाकर बचाव किया, लेकिन फिर भी ग्रामीणों ने पथराव किया जिसके चलते गाड़ी के आगे का शीश टूट गया। 
इस दौरान उन्होंने कहा कि उक्त लोगों ने आम लोगों का रास्ता रोकर आने-जाने वालों के रास्ते में बाधा डाली। उन्होंने आने-जाने वाले लोगों को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने उक्त लोगों के खिलाफ धारा 148, 149, 341, 283, 427, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी रामभगत सिंह मामले में जांच कर रहे हैं। 
थाना शहर प्रभारी रणधीर सिंह ने बताया कि एसडीएम साहब के ड्राइवर ने शिकायत में बताया कि गांव समैण में जाट आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष की रैली में जो हमला हुआ है। उसके विरोध में कन्हड़ी में जाम लगा हुआ है जिसके बाद वे जाम खुलवाने जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ा गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS