ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
यशवंत सिन्हा के नेतृत्व में उमर अब्दुल्ला से मिला प्रतिनिधिमंडल
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 3:53:47 PM
यशवंत सिन्हा के नेतृत्व में उमर अब्दुल्ला से मिला प्रतिनिधिमंडल

जम्मू, (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा नेता तथा पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा के नेतृत्व में कनसर्ड सिटीजन ग्रुप (सीसीजी) की एक टीम गुरुवार की सुबह नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला से मुलाकात करने उनके निवास स्थान पहुंची। 
घाटी में शांति बनाए रखने के मुद्दे को लेकर उमर अब्दुल्ला से गुरुवार को बैठक के बाद यशवंत सिन्हा के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल सीविल सोसाइटी के सदस्यों से मिलने के लिए कुपवाड़ा के लिए रवाना हो गया। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों में सेवानिवृत्त एयर वाइस मार्शल कपिल काक, केच न्यूज के संपादक भारत भूषण शामिल हैं। 
श्रीनगर में बुधवार को पहुंचने पर वरिष्ठ भाजपा नेता यशवंत सिन्हा ने कहा कि उनका जम्मू-कश्मीर का यह दौरा घाटी में बातचीत के माध्यम से शांति को जारी रखने का एक हिस्सा है। यह प्रतिनिधिमंडल पिछले साल अक्टूबर में कश्मीर में शांति बनाए रखने को लेकर हुर्रियत नेताओं, मुख्यधारा के लोगों तथा सिविल सोसाइटी के सदस्यों से मिला था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS