ब्रेकिंग न्यूज़
मुजफ्फरपुर से रक्सौल व नरकटियागंज तक रेल परिचालन शुरू, 7 दिनों बाद सभी गाड़ियां होंगी रेगुलर.कोई भारत की तरफ आँख भी नहीं उठा सकता, हमारे पास विश्व के सबसे बहादुर सैनिक : राजनाथ सिंह.डोकलाम विवाद का सकारात्मक हल निकलेगा: राजनाथ सिंहश्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
राज्य
गोरखपुर हादसे में मारे गए बच्चों की आत्मा की शान्ति के लिए गंगा में दीपदान
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 4:56:52 PM
गोरखपुर हादसे में मारे गए बच्चों की आत्मा की शान्ति के लिए गंगा में दीपदान

वाराणसी, (हि.स.)। गोरखपुर के बाबा राघव दास (बीआरडी) मेडिकल कॉलेज में पिछले छह दिनों में 63 बच्चों की हृदय विदारक मौत से धर्म नगरी काशी भी आहत है। 
इस भयावह घटना से दुखी युवा शनिवार को जिला कांग्रेस जन आंदोलन समिति के बैनर तले राजेन्द्र प्रसाद घाट पर जुटे। असामायिक काल के गाल में समाये बच्चों की आत्मा की शान्ति के लिए गंगा में दीपदान कर उन्हें मौन श्रद्धांजलि दी। 
साथ ही, गंगा मइया से पीड़ित बच्चों के परिजनों को इस आघात को सहने के लिए आत्मबल देने की गुहार लगाई। इसमें समिति के जिला प्रभारी अनिल श्रीवास्तव अन्नु, प्रमोद वर्मा, अतुल मालवीय, शकील अहमद जादूगर, ब्रम्हदत्त त्रिपाठी, कलाधर साहनी, छांगुर आदि शामिल रहे।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS