ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
फैंस के दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी का निधन
By Deshwani | Publish Date: 25/2/2018 10:45:29 AM
फैंस के दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी का निधन

मुम्बई। महज 4 साल की उम्र में एक तमील फिल्म कंधन करुणाई  से फिल्म कॅरियर की शुरुवात करने वाली जानीमानी अदाकारा श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से शनिवार की रात दुबई में निधन हो गया है। समाचार एजेंसियों के अनुसार वे अपने भतीजे की शादी में शरीक होने अमीरात गयी हुई थीं। उनका जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था। उन्होंने अपने जीवन के 54 बसंत ही देखें। लिहाजा उनका फिल्मी करियर 50 साल का रहा क्योंकि उन्होंने 4 साल की उम्र से अभिनय शुरू कर दिया था। उनकी पहली हिन्दी फिल्म 1979 में "सोलहवा सावन' था। इस फिल्म में उन्होंंने मुख्य कलाकार की भूमिका निभाई थीं।। 1997 में सुपर हिट फिल्म "जुदाई' के बाद 15 वर्षाें तक फिल्मों से गायब रहीं। फिर 2012 में "इंग्लिश-विंग्लिश' फिल्म में नजर आईं। यह फिल्म भी सुपर हिट हुई।

उनके निधन की खबर से उनके मुम्बई स्थित अवास पर उनके फैंस की भीड़ जमा हो गयी है।  उनका जाना न केवल बॉलीवुड बल्कि उनके फ़ैंस के लिए भी किसी सदमे से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर आ रहे शोक संदेशों से यह अंजादा लगाया जा सकता है कि वे अपने फैंस के दिलों में किस तरह राज करती थीं। 80 का दशक हिन्दी सिनेमा में श्रीदेवी का दशक माना जाता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS