ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
जीतनराम का आरोप-नीतीश ने मुझे दिखावे के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाया था
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2018 4:30:14 PM
जीतनराम का आरोप-नीतीश ने मुझे दिखावे के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाया था

पटना। हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है और कहा है कि उन्होंने तो मुझे बस नाम का मुख्यमंत्री बनाया था।

 
गया जिले  के गांधी मैदान मे हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेक्युलर के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मांझी ने आरोप लगाया कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में हार के बाद नैतिकता के आधार पर नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था और मुझे मुख्यमंत्री बनाया था, लेकिन उसमें उनकी कूटनीति थी। मांझी ने कहा कि मैं तो सिर्फ नाम का मुख्यमंत्री था, सारा काम तो नीतीश कुमार ही करते थे। उन्होंने सिर्फ मुझे दिखावे के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाया था। लेकिन जब हम काम करने लगे तो मुझे उन्होंने पद से हटा दिया।
 
मांझी ने कहा कि जब बाबू वीर कुंवर सिंह ने 80 वर्ष की उम्र में तलवार उठा ली थी तब मेरी उम्र तो अभी 73 वर्ष की ही है, अब हम भी तलवार उठा लेंगे। सरकार अब सतर्क हो जाये। सिर्फ किसान-मजदूर की भलाई की बात करने से कुछ नहीं होगा, बल्कि किसानों और मजदूरों को उनका हक भी देना होगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS