ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
माकन बोले: केजरीवाल सरकार हर मोर्चे पर ''फ्लॉप''
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2018 5:19:20 PM
माकन बोले: केजरीवाल सरकार हर मोर्चे पर ''फ्लॉप''

 नई दिल्ली। कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार को हर मोर्चे पर फ्लॉप करार देते हुए कहा कि झूठे वादे करके सत्ता में आएं अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली का बेड़ा गर्क कर दिया है। केजरीवाल सरकार के तीन साल पूरा होने के मौके पर दिल्ली कांग्रेस ने तीन साल दिल्ली बेहाल नाम की पुस्तिक जारी की और आप नहीं खाप है हर मोर्चे पर फ्लॉप है स्लोगन के साथ विभिन्न क्षेत्रों में सरकार की असफलता का खुलासा किया।

 
दिल्ली कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में बुधवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने केजरीवाल सरकार की तीन साल की खामियां गिनाई। इस मौके पर शीला सरकार में मंत्री रहे अशोक कुमार वालिया,हारुन युसूफ, किरण वालिया, मंगतराम सिंघल और रमाकांत गोस्वामी के अलावा पूर्व सांसद सज्जन कुमार,महाबल मिश्रा और पूर्व महापौर फरहाद सूरी समेत अन्य नेता बडी संख्या में मौजूद थे।
 
माकन और दीक्षित ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने तीन साल में एक भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया और दिल्ली का विकास पूरी तरह ठप्प हो गया। दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था हो या स्वास्थ्य व्यवस्था सब कुछ पूरी तरह चरमरा गया है। सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था का बुरा हाल है और केजरीवाल सरकार केवल विग्यापनों के जरिए अपना पुलावी गुणगान करने में अरबों रुपया पानी की तरह बहा रही है।
 
पूर्व मुख्यमंत्री के साथ अपने मतभेद भुलाकर लंबे समय बाद एक मंच पर आए माकन ने दीक्षित के 15 वर्ष के कार्यकाल के दौरान दिल्ली में विकास कार्यों के कसीदे पढ़े। उन्होंने कहा कि दीक्षित ने दिल्ली को आधुनिक शहर बनाने के लिए 15 वर्षों के दौरान जो विकास कार्य किए थे, वह लगभग ध्वस्त होने की अवस्था में हैं।
 
दीक्षित ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह केवल बोलती है काम नहीं करती। उन्होंने कहा कि सरकार केवल विज्ञापनों पर अरबों रुपया खर्च कर अपना बखान करने में जुटी हुई है और उनके कार्यकाल में दिल्ली में जो बुनियादी ढांचा विकसित किया गया था वह तहस नहस होने की स्थिति में पहुंचा चुका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS