राष्ट्रीय
हरियाणा में अमित शाह के दौरे से भय का माहौलः नवीन जयहिंद
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2018 4:39:11 PM
हरियाणा में अमित शाह  के दौरे से भय का माहौलः नवीन जयहिंद

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (आप) की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने आज आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से हरियाणा में भय का माहौल बना हुआ है। 

 
जयहिंद ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार बार-बार इंटरनेट सेवाएं बंद कर, धारा 144 को लगा कर, अर्धसैनिक बलों को बुलाकर डर और तनाव पैदा कर रही है। 
 
उन्होंने कहा कि शाह की गुरुवार, 15 फरवरी को जींद में रैली को लेकर मनोहर लाल खट्टर सरकार ने हरियाणा में आपातकाल जैसे हालात पैदा कर दिए है, सभी इमरजेंसी स्वास्थ्य सेवाएं, डॉक्टरों को, एम्बुलेंसों को जींद बुलाया जा रहा है जो कि सरासर गलत है। 
 
जयहिंद ने आरोप लगाया कि प्रदेश में पहले ही स्वास्थ्य सेवाएं सघन चिकिस्ता कक्ष यानी आईसीयू में हैं इसलिए डॉक्टरों के लिए ये सरकार का तुगलकी फरमान है। आप नेता ने तंज कसते हुए कहा कि शाह हरियाणा के बेरोजगारों को भी एक साल में पचास हजार रुपये का व्यवसाय 200 करोड़ रुपये का करने के टिप्स देकर जाएं। 
 
जयहिंद ने कहा कि शाह को प्रदेश के 20 लाख बेरोजगारों, लगातार शहीद हो रहे जवानों के परिवारों, गेस्ट टीचरों को, आशा वर्करों, मजदूरों, व्यापारियों, किसानो और बहू-बेटियों को जवाब देकर जाना चाहिए कि सरकार उनके लिए क्या कर रही है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS