ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
लुइतपरिया हिन्दू सम्मेलन में एक लाख लोगों के हिस्सा लेने की संभावना
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2018 1:16:14 PM
लुइतपरिया हिन्दू सम्मेलन में एक लाख लोगों के हिस्सा लेने की संभावना

गुवाहाटी (हि.स.)। असम के गुवाहाटी में राष्ट्रीय स्वयंससेवक संघ (आरएसएस) के उत्तर असम प्रांत की ओर से आयोजित लुइतपरिया हिन्दू सम्मेलन में एक लाख से अधिक लोगों के हिस्सा लेने की उम्मीद जताई गई है। राजधानी के खानापाड़ा स्थित पशु चिकित्सा महाविद्यालय के खेल मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम में लगभग 40 हजार पूर्ण गणवेश में स्वयंसेवक हिस्सा लेंगे। वहीं 60 हजार से अधिक अन्य लोग शामिल होंगे।

कार्यक्रम का शुभारंभ दिन के 02 बजे ध्वज वंदन के साथ होगा। जबकि मुख्य अतिथि के रूप में सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत का बौद्धिक होगा।

इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मोहन भागवत शनिवार की देर शाम को गुवाहाटी पहुंचे थे। गुवाहाटी हवाई अड्डे पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम के मद्देनजर खानापाड़ा में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। सुबह से खेल मैदान में स्वयंसेवकों का पहुंचना जारी है। इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के साथ उनके मंत्रिमंडल के सभी सहयोगियों, विधायकों, सत्राधिकार (मठ के महंत), जनजाति समाज के लगभग 16 से अधिक राजाओं को भी आमंत्रित किया गया है। इस कार्यक्रम के मद्देनजर एक भव्य मंच बनाया गया है। जबकि पंडाल में लगभग 50 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS