ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
ब्राइटलैंड कांड में आरोपी छात्रा को मिली जमानत, 30 जनवरी को होगी सुनवाई
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2018 8:41:12 PM
ब्राइटलैंड कांड में आरोपी छात्रा को मिली जमानत, 30 जनवरी को होगी सुनवाई

लखनऊ, (हि.स.)। लखनऊ के ब्राइटलैंड इण्टर कॉलेज के छात्र ऋतिक को घायल करने वाली आरोपी छात्रा शुक्रवार को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश हुई। परिवार के लोग भी मौजूद रहे। कोर्ट ने दस्तावेज और आधार कार्ड पर लड़की को अंतरिम सुनवाई तक जमानत दे दी है। 

बता दें कि हाईकोर्ट में काम करने वाले राजेश का बीटा ऋतिक ब्राइट लैंड स्कूल में कक्षा एक का छात्र है। बीते 16 जनवरी को एक छात्रा ने उस पर चाकू से कई वार कर मरणासन्न कर दिया। वारदात के बाद आरोपी छात्रा फरार हो गयी। गुरुवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया। शुक्रवार को उसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया गया। इस दौरान छात्रा के परिवार के लोग भी मौजूद रहे।

छात्रा से पूछताछ की गयी तो उसने कहा कि वो इस मामले में कुछ भी नहीं जानती है। बेल पर भी सुनवायी हुई। लड़की की दस्तावेज व आधार कार्ड के आधार पर लड़की की उम्र 10 वर्ष 11 माह 28 दिन है। इसको मद्देनजर रखते हुए कोर्ट ने उसे जमानत दे दी और 30 जनवरी को इस मामले में सुनवाई की जायेगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS