ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर साधा पीएम पर निशाना
By Deshwani | Publish Date: 11/12/2017 6:59:43 PM
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर साधा पीएम पर निशाना

 नई दिल्ली, (हि.स.)। गुजरात विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि उन्होंने जिस विकास मॉडल का वादा किया था उन मुद्दों पर बात करें। 

शॉटगन के नाम से मशहूर अभिनेता से नेता बने सिन्हा ने सोमवार को ट्वीट कर कहा है कि, सर नए-नए ट्वीस्ट और भरपाई की कोशिश की बजाए, आप उन मुद्दों पर बात करें जिनका आपने विकास मॉडल में वादा किया था। जैसे आवास, विकास, युवाओं को रोज़गार, स्वास्थ्य और शिक्षा। सांप्रदायिकता फैलाने वाले वातावरण को रोकें और स्वस्थ राजनीति और स्वस्थ चुनावों में वापस जाएं। जय हिंद।
 
सिन्हा ने एक और ट्वीट कर प्रधानमंत्री पर चुनाव प्रचार में पाकिस्तान का लिंक जोड़ने पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा है कि आदरणीय सर, सिर्फ किसी भी तरह चुनाव जीतने के लिए, आप अपने राजनीतिक विरोधियों के विरूद्ध अंतिम चरण प्रक्रिया में रोज अनसुलझे और अविश्वसनीय मुद्दों को लेकर आ रहे हैं। अब चुनाव में पाकिस्तान उच्चायुक्त और सेना के जनरल को जोड़ दिया है।
 
उल्लेखनीय है कि बीते दिनों कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के आवास पर एक बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह, पूर्व सेनाध्यक्ष दीपक कपूर औऱ पाक के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी शामिल हुए थे। इस बैठक को लेकर भाजपा के नेता व अधिवक्ता अजय कुमार अग्रवाल ने सवाल उठाया था, जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी चुनावी रैलियों इस बैठक को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS