ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
राष्ट्रीय महिला आयोग ने दंगल गर्ल मामले में लिया संज्ञान
By Deshwani | Publish Date: 10/12/2017 3:41:37 PM
राष्ट्रीय महिला आयोग ने दंगल गर्ल मामले में लिया संज्ञान

 नई दिल्ली, (हि.स.)। दंगल गर्ल के नाम से प्रसिद्ध युवा अभिनेत्री जायरा के साथ फ्लाइट में यात्रा के दौरान हुई कथित छेड़छाड़ के मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। दरअसल आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली जम्मू कश्मीर की युवा अभिनेत्री जायरा के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। 

अभिनेत्री ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर रविवार को लाइव विडियो अपलोड कर इसकी जानकारी दी। जायरा फ्लाइट में दिल्ली से मुंबई जा रही थीं। इस वीडियो में जायरा ने कहा, 'यह ठीक नहीं है। अगर हम अपनी मदद नहीं करेंगे तो कोई नहीं करेगा।' उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके पीछे की लाइन में बैठे अधेड़ उम्र के युवक ने उनसे छेड़छाड़ करने का प्रयास किया।
 
इस सिलसिले में राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने विस्तारा एयरलाइन और महाराष्ट्र पुलिस महानिदेशक को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। वहीं इस मामले में विस्तारा एयरलाइन ने टि्वटर कहा कि वह इस शिकायत को देखेगी और ऐसे व्यवहार के लिए 'जीरो टॉलरेंस' की नीति है। एयरलाइन ने कहा कि हमने गत रात विमान में एक अन्य यात्री के साथ जायरा वसीम के अनुभव के संबंध में खबरें देखी हैं। हम इसकी विस्तृत जांच करा रहे हैं और हम हर तरीके से जायरा का समर्थन करेंगे। ऐसे व्यवहार को हम कतई बर्दाश्त नहीं करते हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS