ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
गुजरात चुनाव के पहले चरण में 68 प्रतिशत मतदान
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2017 6:26:57 PM
गुजरात चुनाव के पहले चरण में 68 प्रतिशत मतदान

नई दिल्ली,  (हि.स.)। गुजरात विधानसभा चुनाव में 89 सीटों के लिए शनिवार को हुए पहले चरण के मतदान में 68 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

मतदान पूरा होने पर शाम को एक प्रेसवार्ता में संबोधित करते हुए चुनाव आयोग के वरिष्ठ उप चुनाव आयुक्त और गुजरात चुनाव प्रबंधों के प्रभारी उमेश सिन्हा ने कहा कि कई स्थानों से अंतिम आंकड़े अभी आने बाकी हैं| इसलिए मतदान का प्रतिशत बढ़ सकता है। आयोग का अनुमान है कि इस बार का मतदान प्रतिशत वर्ष 2012 के चुनाव के मतदान प्रतिशत 71.32 प्रतिशत तक पहुंच जाएगा। 

उन्होंने कहा कि कुछ स्थानों से ईवीएम मशीन खराब होने की सूचना मिली थी। इन मशीनों को बदल दिया गया। राज्य के 19 जिलों की 89 सीटों के लिए हुआ मतदान पूरी तरह से शांतिपूर्ण रहा है। कहीं से भी कोई अप्रिय घटना का समाचार नहीं है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS