ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
टेस्ट टीम का हिस्सा बनना बुमराह के आत्मविश्वास को बढ़ाएगा : रोहित
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2017 5:01:41 PM
टेस्ट टीम का हिस्सा बनना बुमराह के आत्मविश्वास को बढ़ाएगा : रोहित

 धर्मशाला, (हि.स.) । विराट कोहली की अनुपस्थिति में भारतीय टीम के कप्तान की भूमिका निभा रहे रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए कहा कि बुमराह ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में भारतीय टेस्ट टीम में जगह बनाई है। 

 

रोहित ने कहा कि टेस्ट टीम का हिस्सा बनना बुमराह के आत्मविश्वास को बढ़ाएगा। एकदिवसीय और टी-20 क्रिकेट में उन्होंने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है और अपनी गेंदबाजी और फिटनेस में भी सुधार किया है, जिसके कारण उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। 

 

 

उन्होंने कहा कि यह कई क्रिकेटरों के लिए एक सबक है, कि यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आपको परिणाम भी मिलेंगे और सम्मानित भी किया जाएगा। बुमराह मेरे साथ मुंबई में खेले हैं और मैंने उनके खेल में वृद्धि देखी है। वह जब गेंदबाजी करने आते हैं तो नई रणनीति और नई योजनाओं के साथ आते हैं और यह देखना अच्छा है कि वह एक गेंदबाज के रूप में परिपक्व हो गए हैं। 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS