ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
नाहरगढ़ किले में फंदे से लटका मिला शव, 'पद्मावती' का विरोध या कुछ और
By Deshwani | Publish Date: 24/11/2017 3:57:26 PM
नाहरगढ़ किले में फंदे से लटका मिला शव, 'पद्मावती' का विरोध या कुछ और

जयपुर, (हि.स.)। नाहरगढ़ पहाड़ी पर शुक्रवार सुबह दिल दहलाने वाला दृश्य दिखाई दिया। नाहरगढ़ परकोटे की दीवार पर एक युवक का शव लटका हुआ था। इसके आसपास फिल्म पद्मावती के विरोध के नारे लिखे हुए थे। राजधानी में इस तरह के पहले मामले से पुलिस की परेशानियां बढ़ा दी है। इस शव के पास लिखा था कि लोग पद्मावती के पुतले जला रहे हैं और हम खुद को ही खत्म कर रहे हैं| हालांकि पुलिस इसके पीछे हत्या की साजिश मान रही है। पुलिस की प्रथमदृष्टया जांच मे माना है कि किसी ने फिल्म के विरोध का माहौल देखते हुए अपनी रंजिश निकालने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया। युवक की जेंब में जो आधार कार्ड मिला है उससे उसकी पहचान नाहरी का नाका निवासी चेतन सैनी के रूप में हुई है। 
राजधानी में इस वारदात को सुनकर हर कोई दंग है। पूरे मामले में राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा कि अगर यह किसी ने फिल्म को लेकर विरोध किया है तो बहुत गलत तरीका है| हालांकि वो भी इसमें किसी की साजिश होने की बात से इनकार नहीं कर रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। शव जहां पर लटका था उसके आसपास कोयले से फिल्म पद्मावती के विरोध में नारे लिखे हुए थे। इससे पुलिस को पूरा मामला संदेहास्पद लग रहा है। पुलिस इसको आत्महत्या भी मानने से इनकार नहीं कर रही है| हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से स्पष्ट हो जाएगा कि चेतन ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या कर शव लटकाया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS