ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रद्युम्न मामले में आरोपी अशोक की जेल से छूटते ही हालत बिगड़ी
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2017 1:59:41 PM
प्रद्युम्न मामले में आरोपी अशोक की जेल से छूटते ही हालत बिगड़ी

नई दिल्ली, (हि.स.)। भोंडसी जेल में लगभग दो महीने गुजारने के बाद कल जेल से छूटते ही आज हालत इतनी बिगड़ गई कि वह ठीक से बात भी नहीं कर पा रहा है। उसके पिता अमीचंद बता रहे हैं कि पुलिस की प्रताड़ना के कारण उसकी हालत बिगड़ गई है और उसे अस्पताल में दाखिल करवाने की जरूरत पड़ सकती है। 

उसकी पत्नी ममता ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने उसे बुरी तरह पीटा और फिर उलटा लटका दिया। उसे बिजली का झटका भी दिया गया। इसके चलते उसने अपराध कबूल कर लिया। उसके पिता यह भी बता रहे हैं कि स्कूल इस सच्चाई को पहले से ही जानता था कि अशोक निर्दोष है, लेकिन असली अभियुक्त को बचाने के लिए अशोक को फंसाया गया।

उल्लेखनीय है कि हरियाणा पुलिस की जांच पर शुरू से ही अंगुली उठने के कारण इस मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के हवाले किया गया। अपने अनुसंधान में सीबीआई मामले में नई थ्योरी लेकर आई और स्कूल के ही 16 वर्षीय 11वीं के छात्र को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई ने यह भी कहा था कि छात्र परीक्षा को रुकवाना चाहता था, इसलिए उसने योजना के तहत प्रद्युम्न की हत्या कर दी।

हालांकि प्रद्युम्न के पिता वरुणचंद्र ठाकुर अभी भी अशोक को क्लीनचिट देने के लिए तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि हो सकता है कि अशोक ने अकेले अपराध को अंजाम नहीं दिया हो लेकिन अभी यह कहना संभव नहीं है कि वह पूरी तरह निर्दोष है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS