ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
हाथ काटने के बयान पर क्या कार्ऱवाई करेगी भाजपा : कांग्रेस
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2017 4:18:17 PM
हाथ काटने के बयान पर क्या कार्ऱवाई करेगी भाजपा : कांग्रेस

नई दिल्ली, (हि.स.)। कांग्रेस ने बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय के बयान को लेकर सवाल किया है कि क्या भाजपा उनके खिलाफ कोई कार्ऱवाई करेगी?
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘भाजपा और मोदी सरकार को संविधान से कोई लेना-देना नहीं है। समाज में बंटवारा कर केवल जनता को मूर्ख बनाकर चुनाव जीतना इनका ध्येय है। ऐसे में चाहे अंगुली काटनी पड़े या हाथ। इन्हें ऐसे बयानों से भी कोई परहेज नहीं है।’
वहीं कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बुधवार को इस मसले पर ट्वीट कर कहा, ‘मोदीजी से सवाल करने के लिए क्या अब हाथ एवं अंगुलियां काटी जाएंगी? क्या अमित शाह अपने बिहार भाजपा प्रमुख के खिलाफ कार्ऱवाई करने का साहस दिखाएंगे? क्या मोदीजी, अमित शाह माफी मांगेंगे?
बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी नित्यानंद राय के बयान को घोर आपत्तिजनक बताया है। राबड़ी देवी ने कहा है कि किसी में भी हिम्मत हो तो ऐसा करके दिखाए। इसी के साथ राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री मोदी के हाथ काट लेने जैसी टिप्पणी भी की। 
उल्लेखनीय है कि बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने एक समारोह में सोमवार को कहा था कि प्रधानमंत्री के खिलाफ उठने वाली किसी भी अंगुली या हाथ को काट दिया जाएगा। हालांकि बाद में उन्होंने इस टिप्पणी से किसी के आहत होने पर गहरा खेद व्यक्त किया था और कहा था कि वह इसे वापस लेते हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS