ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
राजद-कांग्रेस वंशवादी पार्टी,लालू प्रसाद को वैश्य-कानू के नाम से चिढ़- सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 20/11/2017 6:23:23 PM
राजद-कांग्रेस वंशवादी पार्टी,लालू प्रसाद को वैश्य-कानू के नाम से चिढ़- सुशील मोदी

 पटना ( हि स )- बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को कानू-वैश्य के नाम से ही चिढ़ है और लालू-राबड़ी के राज में पुल बनवाने के लिए स्वतंत्रता सेनानी वंशी साह को आत्मदाह तक करना पड़ा था । 

 

वंशी साह उर्फ वंशी चाचा शहादत समारोह को उद्घाटन करते हुए सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को यहाँ कहा कि राजद-कांग्रेस वंशवाद की राजनीति करने वाली पार्टी है लालू यादव का 1997 में गठित इस पार्टी का 10 वीं बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बना इसका जीता जागता प्रमाण है 1 सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद के बाद उनकी पत्नी और बेटे ही इस पार्टी के अध्यक्ष बनेंगे। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार सोनिया गांधी 19 साल से कांग्रेस की अध्यक्ष हैं और अब उनके पुत्र राहुल गांधी अध्यक्ष बनेंगे। 

 

मोदी ने कहा की भाजपा ऐसी पार्टी है कि जिसमें चाय बेचने वाला गरीब का बेटा भी देश का प्रधानमंत्री बन सकता है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव पटना में बैठे-बैठे गुजरात में भाजपा को हराने की अपील कर रहे हैं जबकि वहां न तो उनका संगठन है, न कार्यकर्ता और न ही कोई उम्मीदवार। उन्होंने दावा किया कि राजद-कांग्रेस जैसी पार्टी चाहे जितना जोर लगा लें गुजरात में भाजपा को एक बार फिर आने से नहीं रोक सकती हैं। 

 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि तीन महीना पहले गठित प्रदेश की एनडीए सरकार ने केन्द्र के सहयोग से जहां बाढ़ का सफलतापूर्वक मुकाबला किया वहीं राज्य के बजट से 4200 करोड़ रुपये खर्च किया। उन्हों एखा कि 34 लाख बाढ़ पीड़ितों के खाते में 6-6 हजार रुपये जमा कराए गए हैं। सुशील मोदी ने कहा कि राज्य सरकार ग्यारह सूत्री कार्यक्रम जिनमें हर गरीब का पक्का मकान, हर घर में शौचालय, बिजली का कनेक्शन, नल का पानी, गरीबों को सस्ती दर पर चावल-गेहूं, हर पंचायत में ब्राडबैंड इंटरनेट, पक्की नली-गली, हर गांव को पक्की सड़क से जोड़ने और युवाओं के कौशल विकास के जरिए बिहार के विकास के लिए संकल्पित है। 

 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS