बिहार
लालू ने कहा-मैं किसी से न डरने वाला और न झुकने वाला हूं, बीजेपी से सीधी लड़ाई लड़ूंगा
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2017 7:54:04 PM
लालू ने कहा-मैं किसी से न डरने वाला और न झुकने वाला हूं, बीजेपी से सीधी लड़ाई लड़ूंगा

पटना, (हि.स.)। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शनिवार को यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डा.श्रीकृष्ण सिंह की 130वीं जयंती पर यहां कांग्रेसियों द्वारा आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि कहा कि लालू किसी से डरने वाला नहीं हैं। लालू कभी झुकने वाला नहीं है। बीजेपी से सीधी लड़ाई लडूंगा। 

राजधानी के ज्ञान भवन में पूर्व केन्द्रीय मंत्री अखिलेश सिंह द्वारा आयोजित समारोह में लालू ने कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी और जीएसटी फेल हो गया। इससे देश को भारी नुकसान हुआ है। 

लालू ने कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई पर कहा कि जब भी कोई नया अध्यक्ष बनता है तो तकरार होने लगती है। कांग्रेस को आंतरिक लड़ाई को दूर करने की जरूरत है। उन्होंने कांग्रेस को गुटबाजी से दूर रहने की नसीहत दी। इस समारोह में प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकव कादरी ने बढ़चढ़ कर सहयोग दिया जबकि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी का खेमा इससे न सिर्फ दूर रहा बल्कि विधान परिषद सदस्य दिलीप चौधरी और पूर्व प्रदेश प्रवक्ता विनोद कुमार सिंह ने जमकर ताने कसे। उन्होंने कहा कि इस समारोह के लिए प्रदेश कांग्रेस ने जिस ढंग से अपनी पूरी ताकत लगा दी यह दुर्भाग्यपूर्ण है। भीड़ जुटाने लिए जिलाध्यक्षों पर दबाव डाला गया। समारोह में लालू प्रसाद को जिस तरह से महिमा मंडित किया गया, मानो पार्टी को उनके हवाले की जा रही है।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS