ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राष्ट्रीय
महबूबा मुफ्ती ने राजनाथ से की मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2017 5:59:36 PM
महबूबा मुफ्ती ने राजनाथ से की मुलाकात

नई दिल्ली,  (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने नई दिल्ली में बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कश्मीर घाटी में हाल के दिनों में हुई हिंसक घटनाओं सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। 

दोनों नेताओं के बीच लगभग आधे घंटे बैठक चली। इसमें मुख्यमंत्री महबूबा ने गृह मंत्री को जम्मू-कश्मीर की मौजूदा स्थिति और राज्य में शांति बनाए रखने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी दी। इस पर राजनाथ सिंह ने महबूबा को राज्य में शांति बनाये रखने के लिए केंद्रीय सहायता मुहैया कराने का आश्वासन दिया। 

 

 

जम्मू और कश्मीर में हिंसा की घटनाओं में सुरक्षा कर्मियों पर हमले, पीडीपी कार्यकर्ता की हत्या के अलावा शिक्षक की गला रेतकर हत्या शामिल है। हाल के दिनों में नौगाम और पहलगाम सहित कई स्थानों से मिली चोटी काटने की कथित घटनाओं ने भी राज्य में आतंक पैदा कर दिया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS