ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
राजनाथ सिंह शनिवार से दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ में रहेंगे
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2017 6:54:26 PM
राजनाथ सिंह शनिवार से दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ में रहेंगे

लखनऊ, (हि.स.)। भारत सरकार में गृहमंत्री राजनाथ सिंह 14 व 15 अक्टूबर को राजधानी लखनऊ में रहेंगे। राजधानी स्थित मोती महल लान में शनिवार को शाम 6 बजे कायस्थ समाज द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान सम्मारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे।

प्रदेश सह मीडिया प्रभारी आलोक अवस्थी ने शुक्रवार को बताया कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह अपरान्ह 03 बजकर 25 मिनट बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे और 03 बजकर 45 मिनट पर 4 कालिदास मार्ग स्थित अपने आवास पर रूकेंगे। उन्होंने बताया कि गृहमंत्री 15 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे निरालानगर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के माधव सभागार में लोधी समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सहभागिता करेंगे और शाम 5 बजे गोमतीनगर स्थित डिवाइन माल्टी स्पेलिटी अस्पताल का उद्घाटन करके 6 बजकर 40 मिनट पर दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। 
आलोक ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर भी 14 अक्टूबर को लखनऊ में रहेंगे। बताया कि माथुर अपरान्ह 3 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से 3 बजकर 30 मिनट पर वीआईपी गेस्ट हाउस रूकेंगे। शाम 5 बजे गृहमंत्री राजनाथ के साथ ही कायस्थ समागम एवं युवा-प्रतिभा सम्मान समारोह में सहभागिता करेंगे और 10 बजे रात्रि में दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS