ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
पनामा : चिदम्बरम-पांडा मिलीभगत की एसआईटी जांच हो : अजीत जोगी
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2017 2:57:27 PM
पनामा : चिदम्बरम-पांडा मिलीभगत की एसआईटी जांच हो : अजीत जोगी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के बागी नेता अजीत जोगी ने अगस्ता वेस्टलैंड और पनामा मामले में ‘चिदम्बरम-पांडा मिलीभगत’ की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) से कराने की मांग की है।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रमुख अजीत जोगी ने कालाधन मामले की जांच के लिए उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश एम बी शाह की अध्यक्षता में गठित एसआईटी को गत गुरुवार को पत्र लिखकर अगस्ता-वेस्टलैंड एवं पनामा लीक मामले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमण सिंह और उनके सांसद पुत्र अभिषेक सिंह के बाद अब पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम एवं बीजू जनता दल के सांसद बैजयंत पांडा की सांठगांठ को लेकर किये गये खुलासे की व्यापक जांच करने की मांग की है।
 
जोगी का आरोप है कि बीजू जनता दल (बीजेडी) सांसद बिजयंत पांडा की कंपनी को साल 2007-2008 के दौरान विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआईपीबी) की मंजूरी देने में अनियमितता बरती गई, जिस वक्त पी. चिदंबरम केंद्रीय वित्त मंत्री थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS