ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सीमाचंल में बाढ़ की स्थिति पर मुख्यमंत्री ने की आपात बैठक
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2017 2:28:14 PM
सीमाचंल में बाढ़ की स्थिति पर मुख्यमंत्री ने की आपात बैठक

पटना, (हि.स.)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को अपने आवास पर नेपाल के जलग्रहण क्षेत्रों में हो रही भारी वर्षा तथा बिहार के सीमांचल जिले पूर्णिया, कटिहार, अररिया, किशनगंज में पिछले 24 घंटों से हो रही भारी वर्षा के कारण उत्पन्न बाढ़ की स्थिति पर आपात बैठक की। बैठक में जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, उर्जा मंत्री विजेन्द्र प्रसाद यादव, मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह, प्रधान सचिव जल संसाधन अरुण कुमार सिंह, प्रधान सचिव गृह आमिर सुबहानी, प्रधान सचिव आपदा प्रबंधन प्रत्यय अमृत, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार और मुख्यमंत्री के सचिव अतीश चन्द्रा सहित जल संसाधन विभाग एवं आपदा प्रबंधन विभाग के वरीय पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

मुख्यमंत्री ने प्रभावित जिलों के प्रभारी सचिवों को हवाई मार्ग से अपने-अपने जिलों में पहुंचकर कैम्प करने का निर्देश दिया। साथ ही अपने-अपने जिलों में राहत एवं बचाव कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया। जिलो के प्रभारी मंत्रियों को संबंधित जिलों में राहत एवं बचाव कार्य की मानि​टरिंग के लिए भेजने की तैयारी है। उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सीमांचल में स्थिति ज्यादा खराब है। कई जगहों पर रेल और सड़क सम्पर्क बाधिक होने की सूचना मिल रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS