ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
क्वेटा में आत्मघाती हमला, 17 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2017 11:16:49 AM
क्वेटा में आत्मघाती हमला, 17 की मौत

 इस्लामाबाद, (हि.स.)। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत की राजधानी क्वेटा में शनिवार को हुए आत्मघाती हमले में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 लोग घायल हो गए। यह हमला पिशिन बस अड्डे के निकट खड़े एक मिलिट्री ट्रक को निशाना बनाकर किया गया।

स्थानीय टीवी चैनल के अनुसार, पाकिस्तानी सेना के मुताबिक मरने वालों में आठ सोनिक भी हैं। पाकिस्तान सेना के जनसंपर्क विभाग के मुताबिक यह धमाका ड्यूटी पर जा रहे सुरक्षाबलों की गाड़ी को निशाना बना कर किया गया। अधिकारियों के मुताबिक इस हमले में घायल होने वाले लोगों में पंद्रह आम नागरिक शामिल हैं। घायलों को क्वेटा के सीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले, इसी साल जून के महीने में आईजी पुलिस के दफ़्तर के सामने हुए एक आत्मघाती हमले में सात पुलिकर्मियों समते तेरह लोग मारे गए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS