खेल
गंभीर ने फारूख को पाकिस्तान की जीत की खुशी वहीं मनाने का सुझाव दिया
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2017 4:14:21 PM
गंभीर ने फारूख को पाकिस्तान की जीत की खुशी वहीं मनाने का सुझाव दिया

 नई दिल्ली,  (हि.स.)। भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर ने ट्विटर के जरिए पाकिस्तान को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने की बधाई देने वाले कश्मीर के अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूख को पाकिस्तान की जीत की खुशी कश्मीर के बजाए पाकिस्तान में ही मनाने का सुझाव दिया है।

 

हुर्रियत नेता ने चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की जीत से खुश होकर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक संदेश के जरिए इस खुशी को जाहिर किया।

 

उल्लेखनीय है कि रविवार को खेले चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से मात दी। फारुख ने इसके बाद एक ट्वीट में लिखा, “हर जगह आतिशबाजी हो रही है। ऐसा लग रहा है कि ईद का त्यौहार पहले ही आ गया। बेहतर टीम ने जीत हासिल की। पाकिस्तान टीम को बधाई।” इस ट्वीट पर गंभीर ने न केवल अलगाववादी नेता को लताड़ा, बल्कि पाकिस्तान में चीन के बढ़ते प्रभुत्व पर भी निशाना साधा।

 

गंभीर ने अपने एक ट्वीट में कहा, “फारुख, आपके लिए सुझाव है कि आप सीमा पार क्यों नहीं चले जाते। आपको वहां (चीन) बेहतर आतिशबाजी मिलेगी और वहीं ईद का जश्न मनाएं। मैं आपको बैक पैक करने में मदद दे सकता हूं।” ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि फारुख ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सराहना की हो।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS