अंतरराष्ट्रीय
चीनी विमान में झटके लगने से कई यात्री घायल
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2017 2:54:20 PM
चीनी विमान में झटके लगने से कई यात्री घायल

 बीजिंग, (हि.स.)। पेरिस से चीन की ओर जा रही चाइनीज़ ईस्टर्न एयरलाइंस की फ़्लाइट में झटके लगने की वजह से 26 यात्री घायल हुए हैं जिनमें चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। यह जानकारी सोमवार को चीन की सरकारी मीडिया से मिली।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ के अनुसार, यह हादसा उस समय हुआ जब फ़्लाइट संख्या एमयू 774 कनमिंग की ओर वापस आ रही थी। इस हादसे में कई यात्रियों की हड्डियां टूटी, सिर में चोटें आईं तो कई यात्रियों को हाथ-पैर में चोटें लगी हैं।
चीन ईस्टर्न एयरलाइंस ने बाद में कहा है कि यात्रियों के लिए सीट बेल्ट पहनना ज़रूरी था। लेकिन कुछ यात्रियों ने ऐसा नहीं किया था। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक यात्री की पोस्ट के हवाले से साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने कहा है, "मैं फ़्लाइट पर था और मुझे लगा कि मैं नहीं बचूंगा, कई लोग घायल हुए हैं और उनमें से कई लोगों ने बेल्ट नहीं लगाई थी।"
समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने कहा है कि फ़्लाइट में दो बड़े झटके और कई हल्के झटके लगे थे जिससे यात्रियों के सिर और कंधे सामान रखने की अलमारियों से टकराए और कुछ अलमारियां भी टूट भी गईं। वहीं, एयरलाइन्स ने कहा है कि पेरिस से चलने वाले इस विमान ने चीन पहुंचकर अपनी यात्रा पूरी कर ली है। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS