ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
कटिहार
कटिहार सांसद तारिक अनवर के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2017 7:16:13 PM
कटिहार सांसद तारिक अनवर के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

कटिहार, (हि.स.)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह कटिहार सांसद तारिक़ अनवार के स्वास्थ्य में लगातार हो रहे सुधार को देखते हुए गुरुवार को उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के गहन चिकित्सा कक्ष से कॉटेज वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया। बीते सोमवार की रात कटिहार में अचानक उनकी तबियत बिगड़ जाने के बाद एयर एम्बुलेंस से दिल्ली भेजकर एम्स में बेहतर इलाज के लिए दाखिल किया गया था।


एम्स के वरीय चिकित्सकों के दल ने उन्हें अभी पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। इस आशय जी जानकारी देते हुए एनसीपी के मीडिया प्रभारी पंकज तमाखुवाला ने बताया कि इस सप्ताह के अंत तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाने की आशा है। उनकी स्थिति अब सामान्य है। इस बीच विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता व देश विभिन्न भाग से उनके शुभेक्षुओं से श्री अनवर के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना के संदेश प्राप्त हो रहे है। तमाखुवाला ने बताया कि कांग्रेस नेता ग़ुलाम नबी आजाद, एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल, सुप्रिया सुले, डी पी त्रिपाठी, वरीय राजनेता शरद यादव ने कल शाम एम्स जाकर उनसे मुलाकात की तथा उनके कुशल क्षेम की जानकारी ली।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS