ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
युवती से दोस्ती कर ठग लिया 6.5 लाख रुपये
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2018 5:40:49 PM
युवती से दोस्ती कर ठग लिया 6.5 लाख रुपये

जमशेदपुर। बिरसानगर थाने में कदमा ईसीसी फ्लैट निवासी स्नेहा निधि वेग ने नितेश सिंह, उसके पिता रामकुमार सिंह व उसके भाई के खिलाफ अमानत में खयानत कर ठगी करने के साथ ही जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल कर अपमानित करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस को दिए बयान में स्नेहा निधि बेग ने कहा है कि मै मूल रूप से आदर्शनगर तरगाड़ी थाना इटकी रांची की रहने वाली हूं। कदमा में रहकर नर्सिग का काम करती हूं। उसने कहा है कि बिरसानगर स्थित प्रकाशनगर निवासी आरोपी नितेश सिंह से उसकी दोस्ती थी। 

 
दोस्ती करने के बाद नितेश उससे धीरे-धीरे कर साढ़े छह लाख रुपये व जेवरात ले लिए। जब मुझे पैसे की जरूरत हुई तो उससे मांगी। तब आरोपियों ने जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए अपमानित किया और पैसे देने से इन्कार कर दिया। स्नेहा ने कहा है कि आरोपी 2017 से 21 जनवरी 2018 तक मेरे साथ धोखाधड़ी कर ठगी किया। थाने में मामला दर्ज होते ही पुलिस जांच में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS