झारखंड
उद्योगों की समस्या के निदान के लिए उद्यमियों के साथ करें बैठक : रघुवर दास
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 7:45:05 PM
उद्योगों की समस्या के निदान के लिए उद्यमियों के साथ करें बैठक : रघुवर दास

 रांची, (हि.स.)। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि राज्य सरकार छोटे व मध्यम उद्योगों को बढ़ावा दे रही है। राज्य में उद्योगपतियों को आकर्षित करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। इसके साथ ही राज्य में पहले से चल रहे उद्योगों की समस्या को भी जानने की जरूरत है। 

रघुवर दास ने कहा कि उद्यमियों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं का सीघ्र ही निदान करें। इससे उन उद्योग को भी लाभ होगा और राज्य को भी। रघुवर दास शनिवार को प्रोजक्ट भवन में झारखण्ड औद्योगिक क्षेत्र विकास प्राधिकार (जियाडा) के निदेशक मंडल की बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि उद्योगों से संबंधित समस्याओं को बोर्ड के समक्ष रखें, ताकि उनका जल्द से जल्द निदान किया जा सके। बैठक में वेंचर कैपिटल फंड, ट्रेड इंफ्रास्ट्रक्चर ऑफ एक्सपोर्ट स्कीम, आदित्यपुर प्रक्षेत्र के सप्तम चरण के समीप भूमि को अनारक्षित करने समेत अन्य मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई। 
बैठक में विकास आयुक्त अमित खरे, वित्त विभाग के अपर मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, उद्योग सचिव सुनील कुमार बर्णवाल, सत्येन्द्र कुमार और उदयभान नारायण सिंह, के रवि कुमार, जियाडा के सचिव सुनील कुमार आदि उपस्थित रहे। 
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS