ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
बोकारो में 22 केन्द्रों पर 21 को होगी एसएससी की परीक्षा
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2018 8:23:45 PM
बोकारो में 22 केन्द्रों पर 21 को होगी एसएससी की परीक्षा

बोकारो, (हि.स.)। झारखण्ड राज्य कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा 21 जनवरी को आयोजित इण्टरस्तरीय कम्प्यूटर ज्ञान एवं कम्प्यूटर में हिन्दी टंकन अहर्ता धारक पद के लिए प्रतियोगिता परीक्षा की प्रशासनिक तैयारियां चरम पर है। प्रशासनिक तैयारियों को लेकवार को अपर समाहर्ता जुगनू मिंज की अध्यक्षता में समाहरणालय सभाकक्ष में बैठक आयोजित की गई। मौके पर अपर समाहर्ता मिंज ने कहा कि सभी प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारी परीक्षा किसी भी परिस्थिति में शांतिपूर्ण एवं कदाचारमुक्त कराना सुनिश्चित करेंगे। मिंज ने बताया कि परीक्षा को लेकर जिले में 22 परीक्षा केन्द्र बनाये गये हैं जिनमें कुल 14,772 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे । परीक्षा के सफल संचालन के लिए 22 स्टैटिक दण्डाधिकारी सह केन्द्र पर्यवेेक्षक, 22 गस्ती दण्डाधिकारी और सात फ्लाइंग स्क्वाइड दण्डाधिकारी प्रतिनियुक्त किये गये हैं । साथ ही 51 पुलिस पदाधिकारी एवं 204 पुलिसकर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई हैै। परीक्षा के सफल संचालन के लिए अपर समाहर्ता जुगनू मिंज ही नोडल पदाधिकारी होंगे। उनके सहयोग के लिए महिप कुमार सिंह, जिला शिक्षा पदाधिकारी को प्रतिनियुक्त किया गया है। परीक्षा 22 केन्द्रों में तीन पालियों में आयोजित की गई है, जो प्रथम पाली 08.30 बजे से पूर्वा. 10.30 बजे तक, द्वितीय पाली 11.30 से 01.30 बजे तथा तृतीय पाली 03.00 बजे से 05.00 बजे अपराह्न तक आयोजित होगी। 

बैठक के दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी महिप कुमार सिंह, डीपीएलआर एस.एन उपाध्याय, आवासीय दण्डाधिकारी मेनका, पुलिस उपाधीक्षक नगर अजय कुमार, अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी चास महेश प्रसाद सिंह उपस्थित थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS