ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
विस में रघुनाथ झा और अन्य दिवंगत हस्तियों को दी गई श्रद्धांजलि
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 3:34:06 PM
विस में रघुनाथ झा और अन्य दिवंगत हस्तियों को दी गई श्रद्धांजलि

रांची (हि.स.)। झारखंड विधानसभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा और एकीकृत बिहार के पूर्व मंत्री शाहीद अली खान सहित विगत सत्र से अबतक दिवंगत हुए राजनेताओं,साहित्यकार, पत्रकार और शायर के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की गयी । विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन स्पीकर दिनेश उरांव ने इनके सम्बन्ध में शोक प्रकाश पढ़ा । इसके बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास ,नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन, आलमगीर आलम (कांग्रेस) मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी (आजसू), प्रदीप यादव (झाविमो) , गीता कोड़ा, कुशवाहा शिवपूजन मेहता और राजकुमार यादव (माकपा-माले) ने अपने-अपने दलों की ओर से दिवंगत लोगों को श्रद्धांजलि दी । सदन में इनके सम्मान और आत्मा की शांति के लिए कुछ देर मौन रखा गया ।
सदन में रघुनाथ झा और शाहीद अली खान के अलावा पूर्व विधायक मनोहर टेकरीवाल, यूपी के पूर्व राज्यपाल बनवारी लाल जोशी, राज्यसभा के पूर्व सदस्य और सीपीआई नेता जलालुद्दीन अंसारी, विधान परिषद सत्येंद्र कुशवाहा, साहित्यकार दूधनाथ सिंह, शायर अनवर जलालपुरी तथा पत्रकार गौतम सिद्धार्थ के निधन पर संवेदन व्यक्त की गयी । इनके अतिरिक्त गुमला जिले के भरनो में ट्रक एवं टेम्पो की टक्कर में 13 लोगों की हुयी मौत ,बिहार के सासामुसा चीनी मिल दुर्घटना में हुयी लोगों की मौत. गंगा में नाव पलटने से छह लोगों की मृत्यु, राजस्थान में सड़क हादसे में हुयी लोगों की मृत्यु और महाराष्ट्र में पब में आग लगने की घटना में जलकर 14 लोगों की मृत्यु के प्रति भी सदन में शोक संवेदन व्यक्त की गयी । इसके बाद सदन की कार्यवाही अगले दिन तक के लिए स्थगित कर दी गई ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS