ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
सीएस और डीजीपी को हटाने को लेकर विपक्ष का हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 3:08:15 PM
सीएस और डीजीपी को हटाने को लेकर विपक्ष का हंगामा

रांची, (हि.स.)। झारखंड की मुख्य सचिव राजबाला वर्मा और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) डीके पांडेय को हटाने और बर्खास्त करने की मांग को लेकर विपक्षी दलों के विधायकों ने विधासभा के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया । 
बजट सत्र के पहले दिन विधानसभा परिसर में प्रदर्शन के दौरान नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है । उन्होंने कहा कि आदिवासियों व मूलवासियों का वजूद खतरे में । वहीं, झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) विधायक दल के नेता प्रदीप यादव ने कहा कि वह राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण का विरोध करेंगे ।
हेमंत सोरेन ने कहा कि झामुमो राज्य हित के तमाम मसले सदन में उठाएगी । सदन का बेहतर संचालन करना सरकार का काम है । सरकार हमारे सवालों का जवाब दे । विधानसभा में विधायक सिर्फ नाली और गली बनवाने के लिए नहीं चुनकर आए हैं । सरकार की गलत नीतियों के प्रति आवाज बुलंद करना भी हमारा काम है । राज्य की व्यवस्था चरमरा चुकी है। सरकार हर मोर्चे पर फेल है ।
कांग्रेस के तेवर भी तल्ख दिखे । विधायक दल डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि राज्य सरकार औपचारिकता निभाने के लिए सत्र बुलाती है । सरकार चाहती ही नहीं कि सदन चले क्योंकि सरकार जवाब देने से भाग रही है । सरकार खुद इसके लिए जिम्मेदार है । ऐसे में सरकार को बर्खास्त करने की मांग पार्टी उठाएगी । राज्य सरकार के अधिकारी बेलगाम हो गए हैं और विधि-व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है । पूरे राज्य का सिस्टम फेल है। सभी मंत्री अपने क्षेत्र तक ही सीमित रह गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS