ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
भाजपा एसटी मोर्चा कार्यसमिति की बैठक 23 को
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2017 11:21:50 AM
भाजपा एसटी मोर्चा कार्यसमिति की बैठक 23 को

रांची, (हि.स.)। प्रदेश भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 23 अक्टूबर को आयोजित की गई है। यह बैठक हरमू रोड स्थित प्रदेश कार्यालय में होगी।

शुक्रवार को मोर्चा के प्रदेश कार्यालय मंत्री अशेष बावला ने बताया कि बैठक में अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं सभी कार्यसमिति के सदस्य शामिल होंगे। बैठक में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मोर्चा के अब तक के कार्यों की समीक्षा की जाएगी। साथ ही भावी रणनीति पर भी चर्चा होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS