ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
झारखंड
एसीबी ने घूस लेते हुए कर्मचारी को गिरफ्तार किया
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2017 5:56:17 PM
एसीबी ने घूस लेते हुए कर्मचारी को गिरफ्तार किया

हजारीबाग। एसीबी ने सप्ताह भर में दूसरी कार्रवाई करते हुए 8000 रुपये घूस लेते कर्मचारी महेंद्र किशोर पांडेय को गिरफ्तार किया है। महेंद्र कटकमसांडी अंचल में कर्मचारी है। महेन्द्र अपने आवाश  कस्तुरी खाप पर घूस ले रहे थे। उनके घर में भी छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कंचनपुर पंचायत के गोविंदपुर गडके के रहने वाले सतेंद्र साव से रिश्वत मांगी थी। 

 
उन पर आरोप है कि वह पहले भी अवैध वसुली कर चुके हैं। सतेंद्र ने भी कहा, वह पहले भी उसे पैसे दे चुका है। महेन्द्र ने जमीन मोटेशन के नाम पर पैसे की मांग की थी। पैसे नहीं देने पर काम ना करने की भी बात की थी। सतेन्द्र ने बताया कि पिछले चार महीने से वह इस काम के लिए दौड़ रहा है लेकिन काम नहीं हुआ।
    
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS