ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
झारखंड
झारखंड में टंकी पर चढ़ा रियल लाइफ वीरू
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2017 7:42:28 PM
झारखंड में टंकी पर चढ़ा रियल लाइफ वीरू

 कोडरमा। सुपरहिट फिल्म शोले के वीरू की कहानी तो आप जानते ही हैं, जो अपनी प्रेमिका से शादी के लिए पानी की टंकी पर चढ़ कर जान देने की धमकी देता है, लेकिन ऐसे रियल लाइफ वीरू भी होते हैं। ऐसा ही एक माजरा झारखंड के कोडरमा जिले में देखने को मिला, जहां नशे में एक युवक 60 फीट ऊंची पानी टंकी पर चढ़ गया और उसकी इस करतूत से पूरा प्रशासन परेशान रहा। स्थिति इतनी विकट हो गयी कि कोडरमा प्रशासन को 160 किलोमीटर दूर राज्य की राजधानी से रेस्क्यू टीम को बुलाना पड़ा।

युवक कोडरमा के सीएच स्कूल परिसर में बनी पानी की टंकी पर चढ़ गया था, जिससे जिला पुलिस व प्रशासन के अफसर परेशान हो गये, क्योंकि वह किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं था। वह दो दिन से पानी टंकी पर चढ़ा था और सोमवार सुबह उसे नौ बजे उसे उतारा गया। उसकी इस करतूत से जिला प्रशासन दो दिन परेशान रहा कि पता नहीं क्या हादसा हो जाये।

 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS