ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
वाट्सएप पर एके-47 के साथ फोटो जहानाबाद का
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 8:29:29 PM
वाट्सएप पर एके-47 के साथ फोटो जहानाबाद का

रांची,  (हि.स.)। अपराधी बबलू खान उर्फ एनामुल हक को वाट्सएप पर एके-47 के साथ हुआ वायरल फोटो जहनाबाद का बताया जा रहा है। एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने बताया कि अपराधी सुजीत सिंह के गिरोह के साथ बबलू दो माह पूर्व बिहार के जहानाबाद गया था। वहां उसने एके-47 के साथ फोटो खिंचायी थी।

बबलू के साथ सीएमपीडीआई का आनंद घाषी, प्रकाश, राकेश सिंह उर्फ डिंपू दो माह पूर्व सुजीत के स्कार्पियो से जहानाबाद गये थे। वहीं पर किसी गांव में हथियार लेकर वह फोटो खिंचाया था। पुलिस जांच और पूछताछ में यह बाते सामने आयी है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS