ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
चोटी काटने के अफवाह में भीड़ ने पांच को पीटा, एक महिला की मौत
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 6:36:34 PM
चोटी काटने के अफवाह में भीड़ ने पांच को पीटा, एक महिला की मौत

 साहेबगंज, (हि.स.)। जिले के राधानगर थाना क्षेत्र के मीरनगर गांव में चोटी काटने वाले गिरोह के शक पर ग्रामीणों ने पांच लोगों की जमकर पिटाई कर दी। घटना में एक महिला की मौत हो गयी। जबकि एक 11 वर्षीय चिरंजीव चौधरी गंंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दो अन्य घायल भागलपुर जिले के इशाचक बासीपुल मिर्जानहाट के रहने वाले नागेश्वर चौधरी एवं शाबो देवी के रूप में की गई है। स्थिति तब और बिगड़ गयी जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को देखते ही भीड़ ने पथराव कर दिया। इसमें बड़हरवा थाने के एसआई कपिलदेव केसरी,राधानगर थाना प्रभारी और बरहरवा थाना प्रभारी सहित छह पुलिस कर्मी घायल हो गये, जिसका इलाज बरहरवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज चल रहा है। पुलिस ने पथराव के बाद आत्मरक्षार्थ के लिए हवा में गोलियां चलायी। इससे गांव में व्यापक तनाव का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह बक्शी स्थान मिर्जाचौकी में पूजा के लिए भिक्षाटन करने को गोलबती देवी निकली। इसी दौरान पांच भिखारी के बारे में किसी ने गांव वालों को बताया। दरअसल, गांव में एक लड़की की चोटी कटने की बात सामने आई। इससे उधवा प्रखंरनगर में चोटी कटवा गिरोह के लोग होने का अफवाह फैल गया, जिससे देखते ही देखते हजारों की भीड़ जुट गयी। भीड़ ने एक महिला सहित तीन लोगों को पीटना शुरू कर दिया। इसमें गोलबती देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी । मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर तीन लोगों को अनुमंडलीय अस्पताल राजमहल इलाज के लिए ले गयी। जानकारी मिलते ही डीसी शैलेश कुमार चौरसिया ,एसपी पी मुरूगन ,डीएसपी ललन प्रसाद और सुनील कुमार सहित अनेक पुलिस बल मौके पर पहुंच कर स्थिति को काबू करने का प्रयास कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS