ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
व्हाइट हाउस ने रूस के साथ कथित सांठगांठ के आरोपों से एक बार फिर इनकार किया
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2018 12:13:31 PM
व्हाइट हाउस ने रूस के साथ कथित सांठगांठ के आरोपों से एक बार फिर इनकार किया

वाशिंगटन। व्हाइट हाउस ने रूस के साथ कथित सांठगांठ के आरोपों से एक बार फिर इनकार किया है। इससे एक दिन पहले ही मामले की जांच कर रहे विशेष अभियोजक रॉबर्ट मुलर ने 2016 अमेरिकी चुनाव में रूस के कथित दखल के मामले में रूस के 13 नागरिकों और तीन कंपनियों पर आरोप तय किए थे। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को सिलसिलेवार ट्वीट्स कर कहा था कि इन नए आरोपों के बावजूद, चुनाव में रूस का कोई हस्तक्षेप नहीं था. ट्रंप ने ट्वीट कर कहा, "न्यूयॉर्क पोस्ट के माइकल गुडविन ने लिखा है कि चुनाव के नतीजों पर रूस का कोई प्रभाव नहीं था। ट्रंप की प्रचार टीम की उनके (रूस) साथ कोई मिलीभगत नहीं थी."

 
ट्रंप कहते हैं, "वह (हिलेरी क्लिंटन) अपने पुराने तौर तरीकों की वजह से हार गईं. वह एक भयावह उम्मीदवार थीं. मामला यहीं खत्म होता है." ट्रंप ने डिप्टी अटॉर्नी जनरल रॉड रोसेनस्टेन का हवाला देकर ट्वीट कर कहा, "डिप्टी ए.जी.रॉड रोसेनस्टेन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'दोषारोपण में कोई आरोप नहीं लगाया गया है कि इस गैरकानूनी गतिविधि में अमेरिका का कोई नागरिक जान बूझकर शामिल हुआ था. कोई आरोप नहीं है कि इससे चुनाव नतीजों पर असर प्रभाव पड़ा." न्याय विभाग ने शुक्रवार को रूस के 13 नागरिकों और तीन कंपनियों पर आरोप तय किए थे. हालांकि, रूस ने चुनाव में किसी भी तरह के हस्तक्षेप से इनकार किया है.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS