ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता जिमनास्ट ने ट्रेनर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का लगाया आरोप
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 6:37:21 PM
ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता जिमनास्ट ने ट्रेनर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का लगाया आरोप

लॉस एंजेल्स, (हि.स.)| लंदन ओलिंपिक में अमेरिका की स्वर्ण पदक विजेता जिमनास्ट जॉर्डन वीबर ने शुक्रवार को लैंसिंग, मिशिगन में जिमनास्टिक टीम के फिजिक ट्रेनर लैरी नासर के ख़िलाफ़ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया | मामले की सुनवाई के समय उसने अपनी आपबीती सुनाई। उसने कहा कि उसे लगता था कि ओलिंपिक के लिए अभ्यास एक कड़ी चुनौती होगी, लेकिन लैरी नासर के यौन उत्पीड़न से उबर पाना ही उसके लिए उससे भी बड़ी चुनौती लग रही है। मौजूदा क़ानून के तहत लैरी नासर को अब शेष उम्र जेल में ही काटनी होगी।

अभी तक 130 महिला जिमनास्ट लैरी नासर के यौन उत्पीड़न संबंधी काले कारनामों की आपबीती अदालत में बता चुकी हैं । 22 वर्षीय जार्डन वीबर ऐसी चौथी ओलिंपिक महिला खिलाड़ी हैं जिसने नासर के ख़िलाफ़ ख़ुद अदालत में बयान दिया है। इससे पहले मैक कायला मरोनी, गेबी डग्लस, एली रैसमन पहले ही अपनी आपबीती सुना चुकी हैं। इससे पहले रैसमन ने भी कड़े आरोप लगाए और एक अलग से जाँच कमीशन बैठाए जाने की माँग की। रैसमन ने कहा कि नासर के व्यवहार के बारे में उन्होंने 2015 में भी अमेरिकी जिमनास्टिक और अमेरिकी ओलिंपिक संगठनों के पदाधिकारियों से शिकायत दर्ज कराई थी, तब उन्होंने नासर के ख़िलाफ़ कोई भी क़दम उठाने से इनकार कर दिया था। 
 
वीबर ने आपबीती में कहा है कि पेन थेरेपी के बहाने नासर वर्षों तक उसके साथ नाजायज़ संबंध बनाए रखा। वीबर ने इसके लिए अमेरिकी जिमनास्टिक एसोसिएशन और अमेरिकी ओलिंपिक एसोसिएशन को भी ज़िम्मेदार ठहराया है। नासर के ख़िलाफ़ गत मंगलवार से अदालत में सुनवाई चल रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS