ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिका के पांच पूर्व राष्ट्रपति एक मंच पर आए
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2017 5:20:35 PM
अमेरिका के पांच पूर्व राष्ट्रपति एक मंच पर आए

ह्यूस्टन, (हिस)। अमेरिका में प्राकृतिक आपदा के लिए धन संग्रह का मामला हो और मेजबान अपने पूर्व राष्ट्रपतियों को जनता से धन संग्रह की अपील के लिए आमंत्रित करे तो वे इसे अपना गौरव समझते हैं। ऐसे ही एक मौके पर शनिवार की सायं रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक पार्टियों के जीवित पांचों पूर्व राष्ट्रपतियों ने पार्टी लाइन से हट कर एक रंगारंग कार्यक्रम में उत्साह के साथ हिस्सा लिया।

 
इस समारोह में हिस्सा लेने वाले सभी पूर्व राष्ट्रपतियों में डेमोक्रेटिक पार्टी के बराक ओबामा, बिल क्लिंटन, जिम्मी कार्टर, रिपब्लिकन पार्टी से एच डब्ल्यू बुश और जार्ज बुश मौजूद थे। अमेरिकी प्रांत टेक्सास, फ्लोरिडा, पुएर्तो रिको और वर्जिन आईलैंड में तूफान पीड़ितों की मदद के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था।
 
इस तरह के कार्यक्रम पहले भी होते रहे हैं, जिनमें अमेरिकी जनता पूर्व राष्ट्रपतियों की धन संग्रह अपील पर खूब तवज्जो देती है। 
 
इस मौके पर कालेज स्टेशन में आयोजित एक विशाल समारोह में ‘वन अमेरिका अपील’ कार्यक्रम में व्हाईट हाउस की ओर से जारी एक वीडियो संदेश में ‘वन अमेरिका अपील’ पर प्रथम लेडी मेलेनिया और राष्ट्रपति डोनाल्ड जे. ट्रंप ने पांचों पूर्व राष्ट्रपतियों की सराहना की। 
 
इन पाचों राष्ट्रपतियों में रिपब्लिकन पार्टी के 93 वर्षीय एच डब्ल्यू बुश पार्किन्सन रोग से ग्रस्त होने के बावजूद व्हील चेयर पर समारोह में शामिल होने पहुंचे। कार्यक्रम में अमेरिका के विश्व प्रसिद्ध अलबामा ग्रेह्मी अवार्ड विजेता बैंड ‘सोल मैन’, गायक सिम मूर,लायेल लोवेट आदि सितारे मौजूद थे, जिन्होंने दर्शकों का घंटों तक मनोरंजन किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS