ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
जिगर के टुकड़े की तलाश में दर-दर भटक रहा मजबूर बाप
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2017 8:30:12 PM
जिगर के टुकड़े की तलाश में दर-दर भटक रहा मजबूर बाप

- एक माह पहले घर के दरवाजे से ही कोई उठा ले गया ढाई वर्षीय प्रिंस को
मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


पुत्र की तलाश में करीब एक माह से दर-दर भटक रहा है एक मजबूर पिता। इतने दिनों में अपने जिगर के टुकड़े की तलाश में वह कहां-कहां नहीं भटका। पुलिस से भी गुहार लगाई, मगर अब भी पुत्र को कोई अता-पता नहीं है। उस मजबूर बाप को यह भी पता नहीं कि उसका लाडला जिंदा भी है या...। यह मजबूर पिता है बंजरिया थाना क्षेत्र के गोखुला गांव तरकुलवा टोला निवासी जयदयाल राय। िजसका ढाई वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार पिछले 23 अगस्त की संध्या अपने घर के दरवाजे पर खेलते-खेलते अचानक लापता हो गया। इसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई, अपने मित्र-परीिचतों तक खाेजबीन की गई, मगर पुत्र का पता नहीं चला। तब पुत्र के अपहरण की आशंका को लेकर पिछले 26 अगस्त को स्थानीय थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया। उसका केस दर्ज भी हो गया, मगर अब तक पुलिस भी उसका सुराग नहीं लगा पाई है। थकहार कर उसने 22 सितंबर को सदर डीएसपी के यहां गुहार लगाई है, मगर अभी इस दिशा में अभी तक क्या कार्रवाई हुई उसे पता नहीं है। उसे तो बस हर हाल में अपने पुत्र की खोजखबर चाहिए। बताया कि प्रिंस के गायब होने के बाद से ही परिजनों का बुरा हाल है। उसकी मां का भी रो-रोकर बुरा हाल है। हर पल उसे अपने पुत्र का इंतजार रहता है, मगर यह इंतजार की घड़ियां कब खत्म होगी, यह तो वक्त ही बता पाएगा।
बहरहाल, यह पिता अपने पुत्र की तलाश में अब भी दर-दर भटक रहा है। इस क्रम में देशवाणी के दफ्तर में भी मदद की गुहार लगाने पहुंचा था। उसे जिले के तेज-तर्रार एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा से आस है, उसने बताया कि वह एसपी साहब से मिलकर भी अपनी फरियाद करेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS