ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
चाइना की किंगसॉफ्ट कंपनी ने थाईलैंड की शैक्षणिक संस्थानों को 615 मिलियन डालर किए दान
By Deshwani | Publish Date: 23/9/2017 2:49:30 PM
चाइना की किंगसॉफ्ट कंपनी ने थाईलैंड की शैक्षणिक संस्थानों को 615 मिलियन डालर किए दान

बैंकॉक, (हि.स.)। चाइना की सॉफ्टवेयर कम्पनी किंगसॉफ्ट ने शुक्रवार को थाई सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं जिसमें वो थाई के शैक्षणिक संस्थानों को अपना डब्ल्यूपीएस ऑफिस सॉफ्टवेयर दान करेगा जिसका मूल्य 4 बिलियन आरएमबी (615 अमेरिकी डालर) है। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। 
समाचार एजेंसी शिन्हुआ के अनुसार, इस समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर सॉफ्टवेयर कम्पनी किंगसॉफ्ट के उपाध्यक्ष झांग वेडोंग और डीजिटल इकॉनमी प्रमोशन कंपनी के निदेशक नुत्तप्पन निम्मनफैचरिन ने थाई सरकार दूारा आयोजित डिजिटल थाईलैंड बिग बैंग 2017 कार्यक्रम में किया। 
कंपनी ने कहा कि वे थाईलैंड सरकार की ओर से उठाया कदम ‘थाईलैंड 4.0’ रणनीति में योगदान करना चाहते हैं, जिसका उद्देश्य सभी शैक्षिक संस्थानों में शिक्षकों और छात्रों को डब्ल्यूपीएस सॉफ्टवेयर मुफत में बांट कर उन्हें हो रहे डिजिटल परिवर्तन का एहसास कराना हैं।
साथ ही यह भी कहा कि वे थाई सरकार वे शैक्षिक संस्थानों, उद्यमों आदि को ‘सुरक्षित, कुशल और उपयोग में आसान अॉफिस साफ्टवेयर और क्लाउड सेवाएं’ प्रदान करने के लिए जियाओमी इंक और किंगसॉफ्ट क्लाउड के साथ काम करेंगे।
किंगसॉफ्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा, “हमें उम्मीद है कि हमारे थाई और चीनी दोनों ही साझेदार, उपयोगकर्ता डब्ल्यूपीएस ऑफिस और क्लाउड कंप्यूटिंग पर आधारित एक ईको-सिस्टम बनाने में मदद कर सकते हैं जिससे हम अपने उपयोगकर्ताओं को विशेषकर छात्रों और शिक्षकों को अधिक सेवाएं प्रदान कर सकेंगे।”
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS