ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
सिसी ने फलस्तीन से एकजुट होने और इस्राइल के साथ सह-अस्तित्व का अनुरोध किया
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2017 12:30:47 PM
सिसी ने फलस्तीन से एकजुट होने और इस्राइल के साथ सह-अस्तित्व का अनुरोध किया

संयुक्त राष्ट्र। मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फतेह अल-सिसी ने संयुक्त राष्ट्र में अपने संबोधन में आज फलस्तीनियों से एकजुट होने का अनुरोध किया और इस्राइल के साथ शांति के वास्ते सह-अस्तित्व के लिए तैयार रहने का अनुरोध किया। 
इस्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेत्नयाहू के साथ मुलाकात के एक दिन बाद सिसी ने कहा कि स्थिरता के लिए इजरायल-फलस्तीनी शांति समझौता पूरे क्षेत्र के लिए एक पूर्व शर्त है। मिस्र फलस्तीन के चिर-प्रतिद्वंद्वी फतेह और हमास के बीच मध्यस्थता की अगुवाई कर रहा है। संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने बयान में सिसी ने कहा कि वह फलस्तीनी लोगों को बताना चाहते हैं कि मतभेदों को दूर करने और दूसरों के साथ सह-अस्तित्व को स्वीकार करने के लिए तैयार होने के वास्ते एकजुट होना महत्वपूर्ण है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS