ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
उत्तर कोरिया हरकत से बाज नहीं आता तो अमेरिका कर देगा तबाहः ट्रम्प
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2017 12:23:05 PM
उत्तर कोरिया हरकत से बाज नहीं आता तो अमेरिका कर देगा तबाहः ट्रम्प

संयुक्त राष्ट्र। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन को आत्मघाती मिशन पर जानेवाला रॉकेट मैन बताते हुए कहा कि यदि उ. कोरिया परमाणु चुनौतियां पेश करने से बाज नहीं आता है तो अमेरिका उस देश को पूरी तरह बर्बाद करने के लिए बाध्य होगा।

 

ट्रम्प ने संयुक्त राष्ट्र महासभा हॉल में उत्तर कोरिया के लिए अब तक की अपनी सबसे जबरदस्त चेतावनी जारी की तो पूरा हॉल ने समर्थन किया। उन्होंने कहा कि यदि उ. कोरिया पीछे नहीं हटता है तो हमारे पास उत्तर कोरिया को पूरी तरह तबाह करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं रह जाएगा।

 

उन्होंने कहा, रॉकेट मैन अपनी और अपनी सत्ता के लिए सुसाइड मिशन पर है। उन्होंने संरा के सदस्यों से आग्रह किया कि वह एकजुट होकर किम सरकार को अलग-थलग कर दें ताकि उसका विरोधी रवैया बदले।संरा में उत्तर कोरिया के मिशन ने ट्रम्प के बयान पर तात्कालिक प्रतिक्रिया व्यक्त करने से इंकार किया है। गौरतलब है कि उ. कोरिया के बैलिस्टिक मिसाइल लॉन्च और परमाणु परीक्षणों ने दुनिया में हलचल मचा रखी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS