ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
अंतरराष्ट्रीय
राहुल गांधी ने किया कैलिफोर्निया में सौर ऊर्जा शोध केंद्र का दौरा
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2017 4:00:28 PM
राहुल गांधी ने किया कैलिफोर्निया में सौर ऊर्जा शोध केंद्र का दौरा

वाशिंगटन। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कैलिफोर्निया स्थित एक शोध संस्थान केन्द्र का दौरा किया। उन्होंने यहां भारत के लिए सौर ऊर्जा के इस्तेमाल को समझने के लिए वैज्ञानिकों से बातचीत की।

 

गांधी ने सिलीकॉन वैली स्थित सन पावर में कई घंटे बिताये और सौर ऊर्जा के लाभ और हानि के बारे में जानकारी प्राप्त की। 

 

संस्थान के दौरे पर उनके साथ गये वरिष्ठ कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने कहा, संस्थान का दौरा करने का उद्देश्य भारत के लिए सौर ऊर्जा के इस्तेमाल को समझना था। 

 

पित्रोदा ने कहा, मेरे लिए राहुल गांधी महज भारत के नेता न होकर वैश्विक नेता हैं। आज वैश्विक नेताओं की कमी है। केंद्र का दौरा करने के बाद राहुल लॉस एंजिलिस चले गये। वहां वह स्थानीय नेताओं एवं सांसदों से मुलाकात करेंगे।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS