ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
स्पेन आतंकी हमलावरों के पास से 120 गैसों के कैन्टेनर मिले
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 10:09:55 AM
स्पेन आतंकी हमलावरों के पास से 120 गैसों के कैन्टेनर मिले

मैड्रिड, (हि.स.)। इस हफ्ते स्पेन में हुए दो आतंकी हमले में हमलावरों के पास से 120 गैस कैनेस्टर मिले हैं। इन कैनेस्टेरों को व्हिकल में इस्तेमाल करने की योजना बनाई गयी थी। यह जानकारी रविवार को स्पेन की मीडिया रिपोर्ट से मिली।
बीबीसी के अनुसार, स्पैनिस पुलिस ने बताया कि, 12 मजबूत आतंकी दल ने व्हेकिल में 120 गैसों को इस्तेमाल करने की योजना बनाई थी। यह 120 गैसों का कैनेस्टर एक घर में पाया गया था जिसका इस्तेमाल अल्कनार विस्फोट में किए जाने की योजना थी।
विदित हो कि कातालोनिया पुलिस ने इनकी पहचान मूसा कबीर (17), सईद आला (18) और मोहम्मद हयकामी (24) के तौर पर की है। पुलिस चौथे संदिग्ध यूनस अबू याकूब (22) की तलाश कर रही है।
पुलिस ने कहा कि हमले में 12 लोगों के शामिल होने की आशंका है। पांच को पुलिस ने कैंब्रिल्स में मार गिराया था। चार अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य तीन संदिग्धों की पहचान की जा चुकी है, लेकिन उन्हें अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। दोनों हमलों में 14 लोगों की मौत हो गई थी और 100 से अधिक लोग घायल हो गए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS