ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
अफगानिस्तान में लगी प्रदर्शनी ‘मेरे प्रवासी मेरी नजर से’
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 12:45:22 PM
अफगानिस्तान में लगी प्रदर्शनी ‘मेरे प्रवासी मेरी नजर से’

काबूल, (हि.स.)। संयुक्त राष्ट्र एजेंसी यू.एन.डी.पी (यूनाइटेड नेशन डेवलपमेंट प्रोग्राम) की ओर से एक प्रदर्शनी लगाई गयी है जिसका उद्देश्य अफगानिस्तान में विकास की संभावनाओं को प्रदर्शित करना था। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

बीबीसी के अनुसार, इस प्रदर्शनी का समर्थन भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी किया था। इस प्रदर्शनी की थीम ‘मेरे प्रवासी मेरी नजर से’ रखा गया था। 

 

जिसमें प्रदर्शित कुछ चुनिंदा तस्वीरों को सम्मानित भी किया गया था। जब भी अफगानिस्तान में खून खराबे की बात होती है तो तालिबान की भी बात होती है, लेकिन जिन लोगों को अफगानी समाज के बारे में ज़्यादा नहीं पता वो ये तस्वीरें देखकर हैरान हैं। 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS