ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
स्पेन के तटरक्षकों ने 600 आप्रवासियों को सुरक्षित बचाया
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 3:19:12 PM
स्पेन के तटरक्षकों ने 600 आप्रवासियों को सुरक्षित बचाया

मैड्रिड, (हि.स.)। समुद्र के जरिए मोरक्को पार कर स्पेन आ रहे प्रवासियों की बढ़ती संख्या के बीच देश के तटरक्षक बल ने विगत 24 घंटों में 600 आप्रवासियों को सुरक्षित बचाया है। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।
बीबीसी के अनुसार, सभी आप्रवासी 15 नौका में सवार थे, जिनमें 35 बच्चे भी शामिल थे। संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि अब तक स्पेन में 9000 से ज्यादा प्रवासी स्पेन में आ चुके हैं जो कि पिछले साल आए प्रवासियों की संख्या के तीन गुना ज्यादा हैं।
साथ ही यह भी माना जा रहा है कि समुद्र के जरिए आने वाले करीब 120 से ज्यादा प्रवासी डूब भी गए हैं। संयुक्त राष्ट्र के अंतर्राष्ट्रीय प्रवासी संगठन ने इस महीने कहा था कि इस साल स्पेन आने वाले आप्रवासियों की संख्या में लगातार हो रही वद्धि हो रही है और लगता है कि स्पेनअब ग्रीस की जगह ले सकता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS